Since: 23-09-2009

Latest News :
कर्नाटक विधानसभा उपचुनाव के नतीजे घोषित.   हैण्डलूम एक्सपोर्ट कार्पोरेशन ने भुगतान रोका.   यूपी में 218 फास्ट ट्रैक कोर्ट को मंजूरी.   पीड़ित परिवार को मिले 25 लाख, बहन को नौकरी.   दुष्कर्मियों को तेलंगाना के मंत्री की चेतावनी.   एनकाउंटर से हुई पुलिस की कॉलर ऊंची.   तेज रफ़्तार कार की खड़े ट्रक से टक्कर.   महुआ का पेड़ फिर अंधविश्वास से घिरा.   राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का हनीट्रैप पर बयान.   पानीपत को लेकर जाट समाज का विरोध प्रदर्शन.   पवई विधायक लोधी की सदस्यता हुई बहाल.   उपभोक्ताओं को गुमराह कर रहे है राजनेता.   दो युवतियों की जघन्य हत्या .   किसानो ने किया सीएम भूपेश बघेल का पुतला दहन.   युवक ने किया सरेआम महिला पर हँसिये से हमला.   दुष्कर्मी को पीटने कोर्ट परिसर में दौड़ीं महिलाएं.   ITBP जवान ने साथी पर की फायरिंग 6 की मौत.   नक्सली DKMS अध्यक्ष सन्ना हेमला हुआ सरेंडर.  
रायपुर पुलिस 4 यू
raipur police
 
 
आईजी प्रदीप गुप्ता ने रायपुर पुलिस के अधिकृत फेसबुक पेज का शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि इस नाम से कई पेज हैं, जिन्हें डिलिट कर दिया जाएगा। पुलिस का अधिकृत पेज 'रायपुर पुलिस 4 यू' होगा। सिविल लाइन के वृंदावन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में आईजी और एसएसपी ने अधिकारी कर्मचारियों की क्लास ली और सोशल मीडिया की उपयोगिता बताई।
सुंदर नगर में कारोबारी सुनील बजाज, भिलाई में शासकीय अधिकारी के परिवार और देवेंद्र नगर में हवाला करोबारी से लूट करने वाले लव-कुश भाई की तस्वीरें भिलाई के जलाराम स्वीट्स के कैमरे में कैद हो गई थीं। पुलिस ने इन्हें फेसबुक में वायरल करवा दिया, जिसके बाद दोनों के रायपुर में रहने की बात का खुलासा हुआ। आईजी प्रदीप गुप्ता ने इन अपराधियों का उदाहरण देते हुए सोशल मीडिया का महत्व और उपयोगिता बताई।
राजधानी पुलिस के फेसबुक पेज के शुभारंभ के पहले मिशन सिक्योर सिटी की झलक दिखी। पेज में मिशन से संबंधित समाचार पत्रों पर प्रकाशित खबरें और यातायात पुलिस द्वारा अग्रसेन कालेज में आयोजित ट्रैफिक की क्लास की जानकारी पोस्ट की गईं।
इसके अलावा पेज में लोगों को जामताड़ा गैंग के एटीएम ठगी करने वाले गिरोह से बचने की जानकारी से संबंधित खबरें भी डाली गईं। एएसपी विजय अग्रवाल ने दशकों तक पुलिस में सेवा देने के बाद सेवानिवृत्त होने वाले राजेंद्र नगर में पदस्थ आरक्षक कलाराम खुटे को सम्मानित कर इसका प्रेस नोट पोस्ट किया।
राजधानी पुलिस का फेसबुक ओपन होगा। इसमें पोस्ट की गई जानकारी पाने के लिए आपको इसे लाइक करना होगा। इसके बाद यहां पोस्ट की गई जानकारी आप को नोटिफिकेशन से मिलेगी। अपराध संबंधी जानकारी होने पर आप निकट के थाने या कंट्रोल रूम में इसकी जानकारी दे सकेंगे। इसके अलावा पुलिस की हर दिन की कार्रवाई और गतिविधियों को भी आप देख सकेंगे।
MadhyaBharat 2 December 2016

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 5618
  • Last 7 days : 33295
  • Last 30 days : 142747


All Rights Reserved ©2019 MadhyaBharat News.