Since: 23-09-2009

Latest News :
भारतीय चौकियों पर पाक की गोलियां, जवान समेत 3 की मौत.   मध्यप्रदेश की नई राज्यपाल होंगी आनंदीबेन पटेल.   रो रो कर बोले तोगड़िया मेरी आवाज दबाने की साजिश .   राहुल अपने संसदीय क्षेत्र के विकास पर ध्यान दें : योगी.   पद्मावत देखने यूपी जाइए.   CJI से मिले पीएम के प्रमुख सचिव.   नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी कांग्रेस में हुआ कड़ा मुकाबला .   आईपीएस सर्विस मीट की रंगारंग सांस्कृतिक संध्या.   पुलिस जनसेवा के लिये है :शिवराज .   मुख्यमंत्री चौहान से निवेशकों की मुलाकात.   सपना चौधरी के शो में पथराव.   डॉ. मिश्र मिले जर्नलिस्ट यूनियन के पदाधिकारी.   बच्ची को नोंचकर मार डाला कुत्तों ने .   तुमला में हाथी का उत्पात .   विश्व को भारत पर भरोसा : मोहन भागवत.   आदिवासियों ने कहा नेता हाजिर हों .   रायपुर में हो रेलवे क्लेम ट्रिब्यूनल का गठन.   प्लास्टिक फैक्टरी में भीषण आग.  

छिंदवाडा News


बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

छिंदवाड़ा जिला कोर्ट परिसर में पेशी पर आए भाजपा नेता मोहम्मद इखलाक की प्रशांत साहू और उसके तीन साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मामला गैंगवार का बताया जा रहा है। घटना के बाद शहर में तनावपूर्ण स्थिति बनने के बाद जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है। जानकारी के मुताबिक भाजपा के पूर्व अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष मोहम्मद इखलाक पर शिवसेना नेता नरेंद्र पटेल पर प्राणघातक हमला करने का आरोप लगा था। इसी मामले में पुलिस उसे पेशी के लिए दोपहर एक बजे कोर्ट लेकर पहुंची। जैसे ही वे पीछे के गेट से अंदर घुसे इस दौरान वहां मौजूद प्रशांत साहू और उसके साथियों ने इखलाक पर तीन गोलियां चलाई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कोर्ट परिसर में हुई इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हत्या की खबर जैसे ही शहर में फैली माहौल तनावपूर्ण हो गया। इखलाक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया है, जिसके बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। उधर एहतियातन शहर में दुकानें बंद करवा दी गई हैं। पुलिस अगर थोड़ी सी सतर्कता बरतती तो इस घटना को रोका जा सकता है। जब इखलाक पर हमला हुआ तो गोली चलाने वाला कोर्ट परिसर के अंदर उसके पास खड़ा था। इससे सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे हैं, आखिर कोर्ट परिसर में हथियार लेकर कोई कैसे घुस गया।  

MadhyaBharat

 MadhyaBharat  4 August 2017

bank amit syahi

  राज्य निर्वाचन आयुक्त  आर. परशुराम ने जानकारी दी है कि विभिन्न व्यावसायिक बैंकों द्वारा माँग के अनुसार अमिट स्याही उपलब्ध करवायी गयी है। श्री परशुराम ने जिला अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, बुरहानपुर एवं कटनी को छोड़कर शेष सभी जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों को बैंकों को माँग अनुसार अमिट स्याही उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये हैं। अमिट स्याही का मूल्य 120 रूपये प्रति बाटल है।      

MadhyaBharat

 MadhyaBharat  17 November 2016

Video

Page Views

  • Last day : 2842
  • Last 7 days : 18353
  • Last 30 days : 71082
Advertisement
Advertisement
Advertisement
All Rights Reserved ©2018 MadhyaBharat News.