Since: 23-09-2009

  Latest News :
गैंग्स्टर विकास दुबे मुठभेड़ में मारा गया.   सिंधिया ने अपना प्लाज्मा डोनेट किया.   ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना से संक्रमित.   मालगाड़ी से कुचल कर 16 मजदूरों की मौत.   साद के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला.   कोरोना पर शिवपुरी की जिज्ञासा का गाना.   उमा भारती से मिले ज्योतिरातिदित्य सिंधिया.   कोचिंग संचालक परेशान ज्ञापन सौंपा.   बीच सड़क पर दिखाई दिया टाइगर.   सड़क पर पौधा लगाकर किया विरोध प्रदर्शन.   पत्रकारिता की आड़ में अय्याशी का काम.   भाजपा नेता का दर्द छलक के सामने आया.   नक्सली की डायरी से मिला सुराग.   मुनगा फली के पौधे रोपे गए.   केंद्र की मोदी सरकार का पुतला दहन.   सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत.   सीएम बघेल से नहीं मिल पाया तो आग लगाई.   बस्तर के मोस्टवॉंटेड की सूचि.  
विदेशी पैसे से फ़ोर्स को बदनाम कर रहे हैं मानवाधिकारवादी
आईजी एसआरपी कल्लूरी

कल्लूरी ने रायपुर में दी आमद 

आईजी एसआरपी कल्लूरी ने नया रायपुर स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचकर डीजीपी एएन उपाध्याय से मुलाकात की। उन्होंने पीएचक्यू में आमद दे दी है, पर देर शाम तक उनकी भूमिका नहीं तय हो पाई थी। 

कल्लूरी ने मीडिया से चर्चा की। उन्होंने कहा-सरकार ने जो भी निर्णय लिया है, मैं उसके साथ हूं। यह सामान्य प्रशासनिक फेरबदल है। बस्तर से मुझे हटाए जाने को अलग नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए। बस्तर में विकास हुआ है। सड़कें, पुल, स्कूल, अस्पताल खुले हैं। हाट बाजार में रौनक आ गई। देश-विदेश में भारी बदनामी और विरोध के बावजूद हमने सरेंडर के लिए नक्सलियों को प्रेरित करना नहीं बंद किया। इस काम को मिशन मोड में किया।

उन्हाेंने कहा कि नोटबंदी पर राज्य सभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इसकी तारीफ की। मुख्यमंत्री और सरकार ने मेरी हर कदम पर मदद की, पूरा समर्थन किया। मैं सरकार के निर्णय के साथ हूं। हम बस्तर में बदलाव लाने में सफल रहे। मिशन 2016 शानदार रहा। आगे भी अच्छा होगा। उन्हांने कहा-मैं मानता हूं कि आंतरिक सुरक्षा पर नक्सली गंभीर खतरा हैं। इन्हें बेरहमी से कुचलने की जरूरत है।

कल्लूरी ने कहा कि हमारे जवान जंगल में जान हथेली पर लेकर मुकाबला कर रहे हैं, ताकि संविधान और प्रजातंत्र बचा रहे, लेकिन मानवाधिकारवादी विदेशों से पैसे लेकर फोर्स को बदनाम कर रहे हैं। यह उनका धंधा है। उन्होंने कहा-मुझे बस्तर से हटाने में साजिश भी हो सकती है, पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं बीमार था पर अब फिट हूं। यहां भी बेहतर करने की कोशिश करूंगा। बस्तर में जनता जाग गई है। अब नक्सलवाद का खात्मा निश्चित है।

बस्तर में नक्सलवाद के खिलाफ जनता लड़ रही है। अग्नि, बस्तर संघर्ष समिति और दूसरे संगठनों को सुरक्षा दी जानी चाहिए। हालांकि अभी अग्नि को भंग कर दिया गया है पर जिन लोगों ने नक्सलवाद से लड़ाई में पुलिस का साथ दिया उनकी सुरक्षा की मांग मैं सरकार से करूंगा।

MadhyaBharat 10 February 2017

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2020 MadhyaBharat News.