Since: 23-09-2009

Latest News :
प्रधानमंत्री मोदी की भाजपा को चंदा देने की अपील.   झारखंड में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप के मामले में तीन गिरफ्तार.   अब 6 मार्च को दिल्ली कूच करेंगे किसान.   पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने की राजनीति से संन्यास की घोषणा.   आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ेंगे पवन सिंह.   गौतम गंभीर के बाद अब जयंत सिन्हा ने चुनाव लड़ने से किया इनकार.   रुद्राक्ष महोत्सव में शामिल होंगे अनेक वीआईपी.   भगवान श्रीकृष्ण के जीवन से सीखें जीने की राह: मुख्यमंत्री डॉ यादव.   मप्र में बेमौसम बारिश का सिलसिला जारी.   भारत जोड़ो न्याय यात्रा बीच में ही छोड़कर पटना रवाना हुए राहुल गांधी.   हरदा पटाखा फैक्ट्री विस्फोट मामले में आठवां आरोपी गिरफ्तार.   देश में सामाजिक व आर्थिक अन्याय रोकना जरूरी: राहुल गांधी.   मुख्यमंत्री ने बच्चों को दवा पिलाकर पल्स पोलियो अभियान का किया शुभारंभ.   मुख्यमंत्री साय ने जशपुर जिले में दो थाना चौकी का शुभारंभ किया.   अभिनेत्री महिमा चौधरी ने मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना.   कांग्रेस और नक्सलियों के बीच सांठ-गांठ : महेश गागड़ा.   उरपालपारा के जंगल में बनाये गये नक्सली स्मारक को जवानों ने किया ध्वस्त.   महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष सरला तिवारी ने किया भाजपा प्रवेश.  
पोटाई बनाएंगे अपनी पार्टी
sohan
 
कहा भाजपा नहीं रही आदर्शो वाली पार्टी
 
भाजपा से निलम्बित हो चुके 4 बार के पूर्व सांसद सोहन पोटाई अब नई पार्टी बनाकर अपनी अगली सियासी पारी की शुरुआत करने के लिए बेकरार हैं ,उन्हें इंतजार है तो बस साल 2018 का जब चुनावी मैदान में उतरेंगे ।
 
पार्टी से निलम्बित होने के बाद पोटाई आज पहली दफा मीडिया के सामने आये और खुलकर पार्टी के प्रति अपनी भड़ास निकाली। पोटाई के मुद्दे भी वही है जो अजीत जोगी के हैं। वह छत्तीसगढ़ के लोगो के हक़ की लड़ाई लड़ने की बात कर रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि उनका साफ़ कहना है कि भाजपा अब अटल बिहारी बाजपेयी के आदर्शो वाली पार्टी नहीं रही। उन्हें भाजपा के साथ ही उनके नियंत्रण वाली किसी भी सरकार पर यकीन नहीं रहा।
 
सोहन पोटाई का कहना है कि 2018 में छत्तीसगढ़ के मूल निवासी की सरकार स्थापित करना है जिसके लिए वह सभी जाति वर्गों के लिए लड़ना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ियों की गोद में हूं अब वो चाहे उछाल दे या गिरा दें।
उन्होंने रमन सरकार पर उंगलिया उठाते हुए कहा कि सत्ता की मदहोशी के कारण पार्टी में खोखलापन आया है। कांग्रेस से अलग होकर अलग पार्टी बनाने जा रहे पूर्व सीएम अजीत जोगी के हाथ थमने के मुद्दे पर वह साफ़ कहते दिखे कि मैं अजीत जोगी के साथ नहीं जाऊंगा ।
MadhyaBharat 14 June 2016

Comments

Be First To Comment....
Video
Advertisement
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.