Since: 23-09-2009

Latest News :
सीएम योगी के हेलीकाप्टर की इमर्जेन्सी लैंडिंग .   त्रिपुरा विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को तीन सीट.   महाराष्ट्र में सियासी बवाल जारी है.   मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का दर्द.   बहुजन समाज पार्टी करेगी मुर्म का समर्थन .   नहीं थम रहा महाराष्ट्र का सियासी घमासान .   सीएम करेंगे खिलाड़ियों का सम्मान .   शिक्षा के रास्ते मिलेगी कामयाबी की मंजिल.   रणजी टीम को होगा भव्य स्वागत .   पंचायत चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हुआ.   बैतूल में सड़क हादसा पांच लोग घायल.   कोरोना के मिले 65 संक्रमित.   नहरपारा सड़क के चौड़ीकरण से क्षेत्र के लोगों में ख़ुशी .   छात्रा को एडमीशन न देने का मामला तूल पकड़ा .   छत्‍तीसगढ़ में होगी अच्छी बारिश .   10 कांग्रेस पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया .   सीएम भूपेश बघेल का महाराष्ट्र को लेकर बयान.   राहुल को देखने लगी भीड़ .  
ये रिश्ते ,सकते और समन्वय
babul supriyo

 

राजेन्द्र जायसवाल 

 

मोदी सरकार में केन्द्रीय मंत्री और बांग्ला फिल्म के अभिनेता बाबुल सुप्रीयो का उनकी प्रेमिका एयर होस्टेस रचना की शादी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर तमाम केन्द्रीय मंत्री, दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। कोरबा के डा. मनीष पाठक भी इस शादी समारोह में काफी सक्रियता से शरीक हुए। अब कोरबा के लोग यह जानने को बेताब हैं कि आखिर पाठक का करीबी रिश्ता उनके साथ क्या कहलाता है?

 

नगर पालिका के अधिकारी सकते में

अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की आपसी लड़ाई में बंटाधार हो चुके नगर पालिका की प्रशासनिक व्यवस्था के मध्य जिलाधीश सोमवार को यहां जनदर्शन लगाने जा रहे हैं। आपसी लड़ाई में नगर की परेशान जनता को तो जैसे अपनी बात प्रमुखता से मुखिया के सामने रखने का मौका मिल गया है तो दूसरी ओर पालिका के अधिकारी सकते में हैं। इन्हें इस बात का भी डर है कि कब और किस बात पर उन्हें फटकार खानी न पड़ जाए। 

 

सुस्त पड़ी निगम की समन्वय समिति

भाजपा जिलाध्यक्ष ने निगम में अपने दल के पार्षदों की समन्वय समिति बनाई, ताकि सत्ता-संगठन और प्रशासन के मध्य बेहतर तालमेल से काम हो। लेकिन कागजों में समिति का गठन के बाद किसी भी तरह की गतिविधियां देखने को नहीं मिल रही है। माना जा रहा है कि अन्य कमेटियों की तरह यह कमेटी भी कागजों तक ही सिमटकर रह गई है। यही हाल जिला स्वच्छता अभियान समिति का भी बना हुआ है। 

 

कटघोरा में मचा है घमासान

जोगी कांग्रेस का जिले में बड़ा केन्द्र बिन्दु कटघोरा विधानसभा क्षेत्र बना नजर आ रहा है। यहां की सीट पर जोगी खेमें की खास निगाह बनी है तो खेमें में महराज का एक बड़ा गुट बनकर उभरा है जो कोर कमेटी के सदस्य से अलग चलकर समानांतर रूप से खेमें में अपनी मजबूत दावेदारी बनाए रखने निरंतर जुटा है। 

 

कहां गए सहगल, सक्रिय हुए सोनी

लोकसभा चुनाव के बाद सहगल और सोनी की जुगल जोड़ी कांग्रेस के कार्यक्रमों में नजर नहीं आ रही। सहगल कहां गए? यह तो अभी भी यज्ञ प्रश्न बना हुआ है, लेकिन पिछड़ा वर्ग के प्रदेश महामंत्री बनने के बाद सोनी की सक्रियता व ओजस्वी भाषण कांग्रेस के कार्यक्रमों में देखने और सुनने को मिल रहा है। लेकिन इन्हीं कार्यक्रमों में व्यंग्य बाण के लिए मशहूर सहगल नजर नहीं आ रहे। 

 

... और अंत में

नगर में पकड़ाए बहुचर्चित सैक्स रेकेट में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ में हाथ-पांव मार रही पुलिस को चकमा देकर एक रसूखदार आरोपी के विदेश भाग जाने के बाद अब उसे किस तरह पकड़ा जाएगा और कब तक पुलिस से बचता फिरेगा?  जिसकी चर्चा खूब है। 

 

अफवाह यह भी

अब यह अफवाह कौन फैला रहा है कि स्नेक मैन के नाम से मशहूर अविनाश को संविदा में रखने की तैयारी की जा रही है।

एक सवाल आप से?

जिला पंचायत का एक पूर्व उपाध्यक्ष कौन है जो आने वाले दिनों में पार्टी को अलविदा कहकर दूसरे पार्टी की ओर रूख करने की तैयारी कर रहा है?

 

MadhyaBharat 22 August 2016

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2022 MadhyaBharat News.