Since: 23-09-2009

Latest News :
मालगाड़ी से कुचल कर 16 मजदूरों की मौत.   साद के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला.   कोरोना पर शिवपुरी की जिज्ञासा का गाना.   पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक में दिए संकेत.   तब्लीगी जमात के लोगों ने फेंकी पेशाब भरी बोतलें.   14 अप्रैल से आगे जारी रह सकता है लॉकडाउन.   चिरायु से एक हजार कोरोना मरीज ठीक हुए.   कोरेन्टीन सेंटर के बाहर शराबी ने मचाया उत्पात.   दिग्विजय :गोविन्द सिंह ने कांग्रेस के साथ धोखा किया.   मुख्यमंत्री के गृहजिले में पुलिसवाले की गुंडागर्दी.   कोरोना काल में सैंकड़ों चमगादड़ों की मौत.   मोदी सरकार के1साल पूर्ण होने पर शिवराज की बधाई.   CAF जवानों में हुआ खूनी संघर्ष.   छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी का निधन.   8 लाख के इनामी नक्सली ने किया आत्मसर्मपण.   सर्चिंग के दौरान पुलिस-नक्सली मुठभेड़.   नक्सलियों का रिमोट बम किया गया निष्क्रिय.   900 किमी झारखण्ड पैदल जाने पर अड़े मजदूर.  
ब्यूरोक्रेसी हावी नहीं होने देने का संदेश
gwalior मध्यप्रदेश बीजेपी प्रदेश कार्यसमति

 

मध्यप्रदेश बीजेपी प्रदेश कार्यसमति की बैठक 

ग्वालियर में प्रदेश कार्यसमिति की शुरुआत से पहले ही सरकार ने बालाघाट में संघ प्रचारक पिटाईकांड के आरोपी एएसपी को सस्पेंड करके सख्त संदेश दिया है कि ब्यूरोक्रेसी को जनप्रतिनिधियों पर हावी नहीं होने दिया जाएगा।

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू होने से पहले ही बालाघाट में हुई संघ प्रचारक सुरेश यादव की पिटाई का मामला गर्मा गया। कार्यसमिति में जमा हुए पार्टी के मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं ने मीडिया से बातचीत में एक स्वर से इस घटना की निंदा की। पार्टी नेताओं के सुरों को देखते हुए गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बैठक के पहले एडीशनल एसपी को सस्पेंड करने का ऐलान करते हुए कहा कि इस मामले में सरकार गंभीर है। आज प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक शुरू होने के पहले ही संघ प्रचारक की पिटाई को लेकर भाजपा नेताओं ने इसे बेहद निंदनीय बताया। 

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने ग्वालियर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस मामले में किसी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। आठ पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। उन्हें गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोगों के गैरजिम्मेदाराना कृत्य को लेकर पूरी नौकरशाही पर सवाल नहीं खड़े किए जा सकते।       

प्रदेश कार्यसमिति का शुभारंभ  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान,  उपाध्यक्ष प्रभात झा, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किया । इनके अलावा उद्घाटन सत्र के मौके पर केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रदेश की नगरीय विकास मंत्री श्रीमती मायासिंह, उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत भी मौजूद थे।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रात लंदन से स्वदेश लैटेंगे। वे कल कार्यसमिति में हिस्सा लेंगे।

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा, बैठक में मिशन 2018 पर चर्चा होगी। हम विकास को लेकर एक बार फिर जनता के बीच जाएंगे और प्रदेश में चौथी बार भी भाजपा की ही सरकार बनेगी।

प्रदेश संगठन प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जहां आचार संहिता की बात होती है। जनसंघ के जमाने से हम अपनी आचार संहिता पर चलते रहे हैं और इसे आगे भी कायम रखना है।

प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि अब चुनाव में बेहद कम समय बचा है। लिहाजा सभी नेता और कार्यकर्ता पार्टी को पूरा समय दें। मुख्यमंत्री जिस तरह संगठन और सरकार को लेकर मेहनत करते हैं, हमें उसी तरह मेहनत करने की जरूरत है।

MadhyaBharat 28 September 2016

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 1899
  • Last 7 days : 11576
  • Last 30 days : 61845


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2020 MadhyaBharat News.