Since: 23-09-2009

  Latest News :
क्रेडिट कार्ड से रेंट भरने पर लगेगा एक्स्ट्रा चार्ज .   कनाडा में हिंदू मंदिर की दीवारों पर भारत विरोधी नारे .   बाइडेन ने दिया मोदी को न्यौता .   7 लाख से कम आये वालों को नहीं देना पड़ेगा कोई टैक्स .   बजट में कुछ सामान हुए सस्ते कुछ महंगा.   पुणे में लग्जरी बस और ट्रक के बीच टक्कर 4 की मौत.   उमा भारती का बड़ा बयान नड्डा जी ने नहीं रोका होता तो खुल जाता शिव मंदिर का ताला.   ट्रक ने आयसर को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत.   मुझे गर्व है प्रदेश के पुलिस प्रशासन पर: शिवराज.   इंदौर में प्रोफेसर सस्पेंड .   मंदिर का ताला नहीं तोड़ने दे रहे है बीजेपी अध्यक्ष .   कमलनाथ झूठे है,जनता से झूठा वादा करते है -शिवराज .   केंद्रीय बजट से छत्तीसगढ़ के मिलेट मिशन को मिलेगा बढ़ावा: अरुण साव.   बजट में महंगाई और बेरोजगारी को कम करने की कोई व्यवस्था नहीं-मुख्यमंत्री बघेल.   देश बिक रहा है,ट्रेने रद्द हो रही है ये है मोदी सरकार की हालत .   पति ने कई सालों से संबंध नहीं बनाये तो पत्नी ने लगाई फांसी .   बीजेपी किसी को निमंत्रण नहीं देती जो आना चाहे आ सकता है-रमन सिंह .   अब बदलेगी ट्रैफिक पुलिस की जैकेट .  
वाहन की ठोकर से हुई भाजपा नेता की मौत 2 गिरफ्तार
jagdalpur,BJP leader killed , vehicle accident, 2 arrested

जगदलपुर। पूर्व सरपंच एवं भाजपा नेता बुधराम करटाम का शव 16 जनवरी 2023 को राष्ट्रीय राजमार्ग-63 पर ग्राम बड़े किलेपाल में संग्दिध हालत में मिला था। घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी जितेन्द्र सिंह मीणा ने एसआईटी टीम का गठन किया था। एसएसपी और एएसपी के निर्देशन में विशेष जांच टीम ने अथक प्रयास कर आरोपी एवं वाहन को ढूंढ निकाला गया। पूर्व सरपंच की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। पुलिस द्वारा सीसीटीवी की जांच में एक छोटा हाथी वाहन घटना दिनांक को उक्त समय पर घटना स्थल से गीदम रोड की ओर क्रास किया। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर छोटा हाथी सीजी 10 बीई 4271 होना पाया गया। घटना स्थल से जप्त इंडिकेटर तथा साईड मिरर की फोटो शोरूम में तथा मैकेनिक को दिखाने पर टाटा एसीई होने की संभावना व्यक्त की गई। बचेली जाकर वाहन के चालक राधेश्याम विश्नोई व सहचालक दिनेश विश्नोई से पूछताछ करने पर 16 जनवरी 2023 को घटना स्थल पर दुर्घटना घटित करना स्वीकार किया। जांच के बाद आरोपित के विरूद्ध धारा 304 (ए) भादवि पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया।

 

एएसपी निवेदिता पॉल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि, बुधराम करटाम ( पूर्व सरपंच किलेपाल) 16 जनवरी की सुबह टहलने निकले थे। राष्ट्रीय राजमार्ग- 63 पर पुलिया के नीचे उनका शव मिलने की सूचना पर थाना कोडेनार में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। उन्होंने बताया कि विशेष जांच टीम व्दारा हर पहलू से घटना की जांच की गई तथा सायबर सेल टीम एवं सिटी सर्विलांस टीम व्दारा भी सभी तकनीकी पहलुओं पर जांच कर विश्लेषण किया गया है। स्पॉट से गुजरने वाले सभी वाहनों का सीसीटीवी कैमरा फुटेज की मदद से तस्दीक किया गया। बचेली जाकर वाहन के चालक राधेश्याम विश्नोई व सहचालक दिनेश विश्नोई को गिरफ्तार किया गया।

 

मृतक का पोस्ट मार्टम डाक्टर्स की टीम द्वारा किया गया। पीएम रिपोर्ट में मृतक की पीछे की दाहिनी एवं बांयी पसलियां टूटी हुई थी। मृत्यु का कारण इंजूरी पीएम रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है। क्यूरी रिपोर्ट में डाक्टर ने मृत्यु का कारण टकराने से आई चोट के कारण मृत्यु होना बताया है। उन्होंने बताया कि एसआईटी जांच के बाद भी मृतक का विसरा जांच के लिये एफएसएल भेजा गया है।

MadhyaBharat 24 January 2023

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2023 MadhyaBharat News.