Since: 23-09-2009

  Latest News :
मणिपुर में 3.5 तीव्रता का भूकंप.   दार्जिलिंग में लिकुवीर के पास एनएच-10 बंद.   जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद के सफाये के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी सरकार: केन्द्रीय गृह मंत्री शाह .   बाबा के जयकारों से गूंज उठा कैंची धाम.   नार्काे-आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़.   गाजियाबाद के लोनी स्थित पॉलिथीन बनाने की फैक्टरी में भीषण आग.   पिता परिवार की नींव, हमारी बुनियाद हैं .   जल गंगा संवर्धन अभियान को मिला अपार जनसहयोग : मुख्यमंत्री डॉ यादव.   दाऊदी बोहरा समाज ने मनाया ईद का पर्व, मस्जिदों में हुई विशेष नमाज.   एक साथ कॉम्बिंग पर निकले 15 हजार से अधिक पुलिसकर्मी.   कांग्रेस आउट सोर्स प्रकोष्ट का सरकार के खिलाफ हल्लाबोल आंदोलन.   ऐतिहासिक भोजशाला में 85वें दिन भी जारी रहा एएसआई का सर्वे.   भीम रेजीमेंट के रायपुर संभाग का अध्यक्ष जीवराखन बांधे गिरफ्तार.   कांग्रेस व भाजपा ने सतनामियों को सिर्फ प्रताड़ित किया : अमित जोगी.   संघर्ष के दिनों की यादें साथ लेकर मुख्यमंत्री से मिलने आए जशपुर के अनेर सिंह.   नक्सल मुठभेड़ में घायल जवान ने कहा ठीक होते ही और मारूंगा.   मुख्यमंत्री साय ने तीसरे दिन भी ली विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक.   बलौदाबाजार हिंसा पर जस्टिस गौतम भादुड़ी ने लिया स्वतः संज्ञान.  
भाजपा ने राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई घटना के संबंध में खजुराहो कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा
khajurahoo, BJP submitted,assembly constituency

खजुराहो। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के मतदान से पहले हुई घटना को लेकर खजुराहो कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि सलमान की मौत पर मैं संवेदना व्यक्त करता हूं, लेकिन प्रशासन ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा जिन्होंने भाजपा प्रत्याशी से लेकर हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया उन पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस और प्रशासन ने पक्षपाती होकर पूरे मामले में एक तरफा कार्रवाई की है।

 

प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश शासन के मंत्री विजेन्द्र प्रताप सिंह, पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष ललिता यादव, पार्टी के प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल कुशवाहा, पार्टी के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह, विधायक राजेश शुक्ला, नगरपालिका अध्यक्ष ज्योति सुरेन्द्र चौरसिया, जिला पंचायत अध्यक्ष विद्या हरिओम अग्निहोत्री, पूर्व विधायक उमेश शुक्ला, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अभिनेन्द्र पटैरिया, पन्ना के पूर्व जिला अध्यक्ष सदानंद गौतम एवं चंदला प्रत्याशी दिलीप अहिरवार उपस्थित रहे।

नातीराजा ने अपने ही ड्राइवर की बलि दे दी

 

शर्मा ने कहा कि घटना सुबह साढे तीन चार बजे की है। पुलिस को इसकी जानकारी सुबह 6 बजे दी गई। उसके बाद कहा गया कि ड्राइवर सलमान की हत्या हो गई। राजनीतिक लाभ लेने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा ने ऐसा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि नातीराजा ने अपने ही ड्राइवर की हत्या करके या कराकर उसकी बलि दे दी। प्रशासन ने पक्षपाती होकर इस मामले में एक तरफा कार्रवाई की है। प्रशासन की भी जांच होना चाहिए और इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए।

 

कमलनाथ कहते हैं कुछ नहीं हुआ

विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि इस मामले में कमलनाथ कह चुके हैं कि कुछ नहीं हुआ। 35 लोगों पर बिना जांच के हत्या का मामला दर्ज किया गया। यह सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने के लिए किया गया है। हम जब तक पूरे मामले का सत्य सामने नहीं आता तब तक इस मामले को छोड़ेंगे नहीं।

 

धरना प्रदर्शन करने वालों पर मामला दर्ज किया जाए

 

कलेक्टर और एसपी को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, राजनगर विधानसभा प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा, छतरपुर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी, महाराजपुर विधानसभा प्रत्याशी नीरज दीक्षित, बड़ामलहरा प्रत्याशी रामसिया भारती, चंदला विधानसभा के प्रत्याशी हरप्रसाद अनुरागी एवं पूर्व से विवादित कई मामलों में आपराधिक पृष्ठभूमि के बिजावर विधानसभा प्रत्याशी चरण सिंह यादव एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मिलजुलकर योजनाबद्ध तरीके से राजनगर विधानसभा में सांप्रदायिक दंगा फैलाने की नियत से विधि विरूद्ध जमाव कर भारी जनसमहू के बीच भड़काऊ बातें व भाषण देकर वैमनस्यता फैलाना, आचार संहिता का उल्लघंन कर आपराधिक कृत्य किया है। दोषियों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने व विधि विरुद्ध जमाव कर बिना वैधानिक अनुमति के धरना प्रदर्शन करने, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

MadhyaBharat 20 November 2023

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.