Since: 23-09-2009

  Latest News :
कांग्रेस की सरकार घोटालों की सरकार: जेपी नड्डा.   यह चुनाव संविधान और आरक्षण बचाने की लड़ाई है : मल्लिकार्जुन खड़गे.   इंडी गठबंधन वालों को भारत का गौरव हजम नहीं होता : नरेन्द्र मोदी.   पुणे हिट एंड रन मामले में नाबालिग लड़के के पिता सहित तीन गिरफ्तार.   मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ी.   एटीएस ने अहमदाबाद हवाईअड्डे से 4 आतंकी पकड़े.   नौवीं की छात्रा से दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार.   मध्यप्रदेश भीषण गर्मी की चपेट में 25 मई तक लू का अलर्ट.   नशे की हालत और वर्दी के अहंकार में चूर टीआई ने फोड़े गाड़ियों के कांच.   भाजपा विधायक के पोते ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या.   ओवर ब्रिज से गिरी यात्री बस दो की मौत.   मालवा एक्सप्रेस में पेंट्रीकार के स्टाफ और यात्रियों के बीच विवाद में चले चाकू.   चरित्र शंका पर पत्नी और बेटी की हत्या.   वन विभाग ने बाघों को ट्रैक करने जंगलों में लगाया कैमरा.   बारहवीं में टॉप नहीं आने पर दुखी छात्रा ने की खुदकुशी.   19 लोगों के शवों का नम आंखों से हुआ अंतिम संस्कार.   हार्डकोर इनामी सहित दस नक्सलियों को सशस्त्र बलों ने किया गिरफ्तार.   कोयला लोड मालगाड़ी की कुछ बोगी पटरी से उतरी.  
प्रदेश में सबसे ज्यादा अपराध आदिवासी वर्ग पर हो रहे हैं: जीतू पटवारी
bhopal, Most crimes , Jitu Patwari

भोपाल। नरसिंहपुर, शहडोल, सिवनी और जबलपुर प्रवास पर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने रविवार को में इन स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में अलग-अलग स्थानों पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे केंद्र की भाजपा सरकार हो या प्रदेश की भाजपा सरकार, हर वर्ग के साथ अन्याय कर रही है। चाहे युवा हो, महिला हो, किसान हो सभी परेशान हैं।

 

जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश सकार द्वारा लगातार कर्ज लेने के बाद भी लाड़ली बहनों को 3000 रुपये प्रतिमाह क्यों नहीं दिए जा रहे हैं? मोदी की गारंटी के बाद भी गेहूं/धान का घोषित समर्थन मूल्य 2700 और 3100 रुपये क्यों नहीं दिया जा रहा? 450 रू. का सिलेण्डर किस परिवार को मिला? महाकाल की नगरी से बने पर्ची वाले मुख्यमंत्री के क्षेत्र उज्जैन में हुए महाकाल लोक भ्रष्टाचार की जांच का क्या हुआ? प्रदेश में सबसे ज्यादा अपराध आदिवासियों पर ही क्यों हो रहे हैं और सरकार मौन क्यों है? इस सरकार में नई व्यवस्था बन गई हैं पेपर लीक व्यवस्था, जिससे होनहार युवाओं का भविष्य संकट में है। आखिर क्या कारण है कि भ्रष्ट अधिकारियों/ कर्मचारियों के खिलाफ लोकायुक्त जांच को क्यों रोका गया है? आखिर क्या कारण है कि भाजपा सरकार केवल झूठ के सहारे प्रदेश की जनता को भ्रमित कर रही है। भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव में की गई घोषणाएं तो पूरी नहीं कर पा रही है और अब लोकसभा को लेकर फिर झूठ बोला जा रहा है।

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी और मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव ने रविवार को मंडला लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार मरकाम के पक्ष में गोटेगांव विधानसभा के ग्राम मुगवानी में कांग्रेस द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मितेंद्र सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग बात तो रामराज की करते हैं लेकिन वास्तव में वे रावण राज के समर्थक हैं। उन्होंने कहा कि अगर वे राम को मानने वाले होते या रामराज के लिए काम कर रहे होते तो एक धर्म को दूसरे धर्म से और एक जाति को दूसरी जाति से लड़ाने की साज़िश नहीं रचते।

 

मितेंद्र ने युवाओं से आव्हान किया कि ऐसे समय में युवाओं को आगे आकर इस सरकार से सवाल पूछना होगा और भाजपा की सच्चाई से जन-जन को अवगत कराना होगा। युवाओं को पूछना चाहिए कि कहां हैं वो दो करोड़ नौकरियां, जिनका वादा किया था? 15-15 लाख सबके खाते में आने वाले थे, वे कहां हैं? किसानों की एमएसपी कहां है? इन सवालों को लेकर युवा कांग्रेस और युवाओं को हर बूथ तक जाना होगा।

 

जनसभा में पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव, सांसद राज्यसभा विवेक तन्खा, पूर्व मंत्री नर्मदाप्रसाद प्रजापति सहित स्थानीय वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

MadhyaBharat 14 April 2024

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.