Since: 23-09-2009

  Latest News :
कांग्रेस की सरकार घोटालों की सरकार: जेपी नड्डा.   यह चुनाव संविधान और आरक्षण बचाने की लड़ाई है : मल्लिकार्जुन खड़गे.   इंडी गठबंधन वालों को भारत का गौरव हजम नहीं होता : नरेन्द्र मोदी.   पुणे हिट एंड रन मामले में नाबालिग लड़के के पिता सहित तीन गिरफ्तार.   मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ी.   एटीएस ने अहमदाबाद हवाईअड्डे से 4 आतंकी पकड़े.   नौवीं की छात्रा से दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार.   मध्यप्रदेश भीषण गर्मी की चपेट में 25 मई तक लू का अलर्ट.   नशे की हालत और वर्दी के अहंकार में चूर टीआई ने फोड़े गाड़ियों के कांच.   भाजपा विधायक के पोते ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या.   ओवर ब्रिज से गिरी यात्री बस दो की मौत.   मालवा एक्सप्रेस में पेंट्रीकार के स्टाफ और यात्रियों के बीच विवाद में चले चाकू.   चरित्र शंका पर पत्नी और बेटी की हत्या.   वन विभाग ने बाघों को ट्रैक करने जंगलों में लगाया कैमरा.   बारहवीं में टॉप नहीं आने पर दुखी छात्रा ने की खुदकुशी.   19 लोगों के शवों का नम आंखों से हुआ अंतिम संस्कार.   हार्डकोर इनामी सहित दस नक्सलियों को सशस्त्र बलों ने किया गिरफ्तार.   कोयला लोड मालगाड़ी की कुछ बोगी पटरी से उतरी.  
कांग्रेस की विचारधारा देश विरोधी धर्म विरोधी और जनता विरोधी: सिंधिया
shivpuri,ideology of Congress, Scindia

शिवपुरी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया करीब दो सप्ताह से भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जाकर चुनावी रणनीति बनाकर उन्हें एकजुट होकर कार्य करने की बात कह रहे हैं। शुक्रवार को सिंधिया ने बेरड़, सुभाषपुरा मुंडेरी, पोहरी और सतनबाड़ा मंडल के साथ- साथ ग्वालियर स्थित भगत सिंह, दीन दयाल मंडल, वीर सावरकर, आचार्य रामकृष्ण परमहंस तथा महाराणा प्रताप मंडल को मिलाकर कुल 9 मंडलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनके साथ चुनावी रणनीति बनाई।

कांग्रेस ने नहीं किया विकास का एक भी काम

 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश पर दशकों तक राज किया पर विकास का एक भी काम नहीं किया। सड़कों के हाल बेहाल थे और बिजली तो सिर्फ दो-तीन घंटों के लिए ही आती थी, कांग्रेस के काल को जनता कभी भूल नहीं सकती। उस समय जनता को कोई सुविधा नहीं मिलती थी।

 

कांग्रेस के नेताओं पर भरोसा नहीं किया जा सकता

 

सिंधिया ने कहा क जिस पार्टी के वरिष्ठ नेता एक दूसरे के कपडे फाड़ने की बात कर रहो हों और अपशब्द सुनने की पॉवर ऑफ़ अटॉर्नी देते हों उनका भरोसा नहीं किया जा सकता। अगर यह गलती से भी सत्ता में आ गए तो जनता का क्या हाल करेंगे। इसीलिए भाजपा की यह लड़ाई किसी पार्टी के खिलाफ नहीं एक विचारधारा के खिलाफ है। कांग्रेस की विचारधारा देश विरोधी है, धर्म विरोधी है और जनता विरोधी है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं तो मुमकिन है

 

सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मेहनत है कि आज प्रदेश में हर सुविधा उपलब्ध है। सड़क, पानी, बिजली हर सुविधा अब लोगों के घर तक पहुंचती है। जितनी मेहनत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी काम करते हैं, उतनी मेहनत से हमें भी काम करने की जरुरत है ,ताकि हम प्रदेश के घर-घर में कमल का फूल खिला सकें।

 

कार्यकर्ताओं का बढ़ाया मनोबल

 

कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए सिंधिया ने पं. दीनदयाल उपाध्याय, स्व. श्री अटल बिहारी वाजपेयी और स्व. राजमाता विजयाराजे सिंधिया जैसे नेताओं का उदाहरण देकर उनका मनोबल बढ़ाया। सिंधिया ने कहा कि हमारे संस्थापकों के दिखाए हुए पथ पर चलते हुए हमें आगे बढ़ना होगा और चुनाव में जीत दिलाना होगी। सिंधिया ने महिला कार्यकर्ताओं में भी जोश भरा और कहा कि महिला कार्यकर्ताओं को बूथ की रक्षा करनी है।

MadhyaBharat 27 October 2023

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.