Since: 23-09-2009

  Latest News :
कांग्रेस इस बार 40 सीट भी पार नहीं कर पाएगी : अमित शाह.   अपने गुरु को धोखा देने वाला दिल्ली के लोगों का विश्वास कैसे जीत सकता है : राजनाथ.   महाराष्ट्र के डोंबिवली में केमिकल कंपनी में बॉयलर फटने से छह लोगों की मौत.   भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदाेलन करते करते खुद जेल चले गए केजरीवाल : भजनलाल शर्मा.   एसडीआरएफ टीम की नाव पलटी 03 जवानों की मौत.   कोलकाता के न्यू टाउन में मिला बांग्लादेश के लापता सांसद का शव.   संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत.   मध्यप्रदेश में पर्यटकों की संख्या ने नया रिकॉर्ड बनाया.   माधवी राजे की अस्थियां शिप्रा में विसर्जित.   नौतपा के पहले ही जमकर तप रहा इंदौर.   तुष्टीकरण ही कांग्रेस और टीएमसी की खुराक: शिवराज.   वैशाख पूर्णिमा पर कुबेरेश्वरधाम में उमड़ा आस्था का सैलाब.   प्रदेश के कई जिलों में प्री मानसून की बारिश.   कलकत्ता हाईकोर्ट का निर्णय मुंह पर तमाचा : विष्णु देव साय.   स्व. वरिष्ठ पत्रकार की पत्नी की घर पर मिली लाश.   अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक युवक की हुई मौत.   झीरम जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी सरकार : विजय शर्मा.   नारायणपुर जिले की सीमा पर नक्सलियों से जवानों की मुठभेड़.  
भाजपा अध्यक्ष ने चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया
satna, BJP President ,flagged off Jan Ashirwad Yatra

सतना। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तमिलनाडु सरकार के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए इंडिया अलायंस को घमंडिया गठबंधन बताया है। उन्होंने कहा है कि यह घमंडिया और परिवारवादी गठबंधन हमारी संस्कृति, धर्म और संस्कारों पर बहुत गहरा आघात करने का प्रयास कर रहा है।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा रविवार को मप्र के प्रवास के दौरान सतना जिले में भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन का सबसे बड़ा और मजबूत घटक डीएमके है। इस दल से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का बेटा उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म को समाप्त करने का उदघोष करता है। उदयनिधि कहता है कि सनातन को जड़ मूल से समाप्त कर दो। उदाहरण देता है कि जैसे मलेरिया, कोरोना को हम समाप्त करते हैं, वैसे ही सनातन को समाप्त कर दो। यह है परिवारवादी गठबंधन का घमंड। वे इस तरह की बात करने में कोई गुरेज नहीं करते।

उन्होंने भगवान कामतानाथ की पवित्र भूमि चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, महिला और किसानों की तकलीफ बदलने के लिए समर्पित और संकल्पित हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज 13 करोड़ से अधिक लोग गरीबी से मुक्त हुए हैं, ये बदलते भारत की तस्वीर है। आज भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर खड़ा है। मध्य प्रदेश में 34 रेलवे स्टेशनों में आधुनिकीकरण का काम चल रहा है। यहां शानदार एक्सप्रेस वे, हाई वे का निर्माण हो रहा है तो भोपाल और इंदौर में मेट्रो रेल का काम प्रगति पर है।

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश वर्षों में बीमारू राज्य से निकलकर विकसित प्रदेश में पहुंच गया है। भाजपा एवं डबल इंजन की सरकार में यहां विकास की गंगा वही है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश स्वच्छता, स्मार्ट सिटी, जल संरक्षण, प्रधानमंत्री स्वमित्व योजना, प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना, महिलाओं के सशक्तिकरण, बच्चों के विकास कार्यक्रम, प्रधानमंत्री स्व निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना में मध्यप्रदेश नंबर वन है। कमलनाथ ने पीएम आवास योजना को डिरेल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। योजना की लिस्ट दिल्ली पहुंचने नहीं दी। इसके बाद भी तीन साल में शिवराज सिंह ने मेहनत कर आवास योजना को नंबर वन पर पहुंचाया।

नड्डा ने इस मौके पर राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि उनकी मोहब्बत की दुकान में सनातन धर्म के प्रति इतनी नफरत कहां से आ रही है। क्या उनमें इतना साहस है कि यह उसे चुनावी मुद्दा बनाकर लोगों के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि नवंबर के महीने में आप भाजपा को उसके काम एवं विकास के लिए आशीर्वाद दें, जिससे प्रदेश और तेजी से विकास कर सके। इस अवसर पर उन्होंने एक बार फिर देश विरोधी ताकतों पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां एक तरफ भारत चंद्रमा एवं सूर्य पर तो हासिल करने का प्रयास कर रहा है तो दूसरी इस संगठन के लोग देश में सनातन धर्म का विरोध कर अपनी नैतिक रोटियां सेंकना चाह रहे हैं।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ लगातार लोगों को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग झूठ बोलते रहे कि कर्ज माफ करेंगे। किसानों को इन्होंने डिफॉल्टर बना दिया। एक महीने से पानी नहीं गिरा। किसान चिंतित हैं, लेकिन फिक्र मत करना। आपको संकट से मुक्त कराएंगे। कमलनाथ ने तो सारी योजनाएं बंद कर दीं। कांग्रेस गंदगी और भ्रम फैला रही है। गंदे आरोप लगा रही है। पहले उसने 900 वादे किए। एक भी पूरा नहीं किया। कांग्रेस के झूठे वादों के झांसों में मत आना।' मुझे पता है कि एक महीने में यहां पानी नहीं गिरा है। अन्य दाता चिंतित है, वह चिंता ना करें इंद्र देव की कृपा होगी अगर पानी नहीं भी गिरा फिर भी भाजपा उनके साथ है। उन्होंने एक बार फिर जनता जनार्दन से नवंबर में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में आशीर्वाद देने की अपील भी की।

MadhyaBharat 3 September 2023

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.