Since: 23-09-2009

  Latest News :
कोलकाता के न्यू टाउन में मिला बांग्लादेश के लापता सांसद का शव.   भोजपुरी स्टार पवन सिंह भाजपा से निष्कासित.   घोर साम्प्रदायिक घोर जातिवादी और घोर परिवारवादी है विपक्षी गठबंधनः नरेन्द्र मोदी.   कांग्रेस ने सेना को कमजोर किया उपकरणों में भी घोटाले किए: राजनाथ सिंह.   ऐसी कोई ताकत नहीं, जो पीओके को भारत का हिस्सा बनने से रोक सके : अमित शाह.   आलमगीर आलम एक बार फिर ईडी के पांच दिनों की रिमांड पर.   चंद्रमा का भी होता है नामकरण, बुद्ध पूर्णिमा का चांद ‘फ्लावर मून’ कहलाएगा.   शील नागू बने मध्यप्रदेश हाई कोर्ट के नए एक्टिंग चीफ जस्टिस.   पुणे हिट एंड रन मामले में कोर्ट के फैसले पर राहुल गांधी का कटाक्ष.   इंडी गठबंधन वाले चोर-चोर मौसेरे भाई : शिवराज.   कागजों में खरीद लिया 13 ट्रक गेहूं जिला प्रबंधक निलंबित.   मप्र नर्सिंग कॉलेज घोटाला सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज बर्खास्त.   सरकार पीड़ित परिवारों के साथ करेगी हरसंभव मदद : केदार कश्यप.   पटरी पर लेटे युवक की ट्रेन गुजरते ही मौत.   मारपीट के विरोध में सफाई कर्मी हड़ताल पर.   बेटे को करंट लगाने के बाद गला घोंटा.   ट्रैक्टर ने दंपति को कुचला.   आईटीबीपी जवान जवान को ड्यूटी के दौरान सर्विस राइफल से लगी गोली.  
कांग्रेस ने लगाया 'जल जीवन योजना' में 13000 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप
new delhi, Congress alleges ,Jal Jeevan Yojana

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि जम्मू-कश्मीर में ''जल जीवन योजना'' के तहत 13,000 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सोमवार के पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में जल जीवन योजना में हुए घोटाले पर एलजी मनोज सिन्हा और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से सवाल पूछा जाना चाहिए लेकिन एक आईएएस अधिकारी को सरकार गलत तरीके से इस मसले में फंसा रही है।

खेडा ने कहा कि अशोक परमार नाम के आईएएस अफसर ने इस गबन को उजागर किया, जिसका खमियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। खेड़ा ने कहा कि जो अधिकारी जम्मू-कश्मीर में ''जल जीवन योजना'' के भ्रष्टाचार में शामिल हैं, उन्हें प्रमोशन दिया जाता है और जो इसकी जानकारी सार्वजनिक करते हैं, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है।

MadhyaBharat 11 September 2023

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.