Since: 23-09-2009

  Latest News :
मणिपुर में 3.5 तीव्रता का भूकंप.   दार्जिलिंग में लिकुवीर के पास एनएच-10 बंद.   जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद के सफाये के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी सरकार: केन्द्रीय गृह मंत्री शाह .   बाबा के जयकारों से गूंज उठा कैंची धाम.   नार्काे-आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़.   गाजियाबाद के लोनी स्थित पॉलिथीन बनाने की फैक्टरी में भीषण आग.   पिता परिवार की नींव, हमारी बुनियाद हैं .   जल गंगा संवर्धन अभियान को मिला अपार जनसहयोग : मुख्यमंत्री डॉ यादव.   दाऊदी बोहरा समाज ने मनाया ईद का पर्व, मस्जिदों में हुई विशेष नमाज.   एक साथ कॉम्बिंग पर निकले 15 हजार से अधिक पुलिसकर्मी.   कांग्रेस आउट सोर्स प्रकोष्ट का सरकार के खिलाफ हल्लाबोल आंदोलन.   ऐतिहासिक भोजशाला में 85वें दिन भी जारी रहा एएसआई का सर्वे.   भीम रेजीमेंट के रायपुर संभाग का अध्यक्ष जीवराखन बांधे गिरफ्तार.   कांग्रेस व भाजपा ने सतनामियों को सिर्फ प्रताड़ित किया : अमित जोगी.   संघर्ष के दिनों की यादें साथ लेकर मुख्यमंत्री से मिलने आए जशपुर के अनेर सिंह.   नक्सल मुठभेड़ में घायल जवान ने कहा ठीक होते ही और मारूंगा.   मुख्यमंत्री साय ने तीसरे दिन भी ली विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक.   बलौदाबाजार हिंसा पर जस्टिस गौतम भादुड़ी ने लिया स्वतः संज्ञान.  
अपने गुरु को धोखा देने वाला दिल्ली के लोगों का विश्वास कैसे जीत सकता है : राजनाथ
new delhi, people of Delhi, Rajnath

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज नजफगढ़ पहुंचे। यहां रोशन गार्डन में आयोजित जनसभा में उन्होंने आम आदमी पार्टी (आआपा) तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली की आलोचना की।

 

 

राजनाथ सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा दिया है। वह दिल्ली के लोगों का विश्वास कैसे जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति पर कैसे विश्वास किया जा सकता है कि वह दिल्ली की जनता को धोखा नहीं देगा। राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि जो दिल्ली सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकी, उसे सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि आआपा कांग्रेस गठबंधन की 'बी' टीम के रूप में काम कर रही है।

 

 

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि अन्ना हजारे मना करते रहे कि जिस बैनर तले कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी, उस बैनर के तले यहां पर कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बननी चाहिए। इसके बावजूद केजरीवाल ने अपने गुरु अन्ना हजारे की बात नहीं मानी और एक नई राजनीतिक पार्टी बनाई। पार्टी बनाने के बाद अरविंद केजरीवाल ने क्या क्या वादे किए, यह जगजाहिर है। उन्होंने कोई भी वादे अभी तक पूरे नहीं किए।

 

 

राजनाथ सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि हमारी सरकार दिल्ली को लंदन बना देगी। हम कहते हैं कि रहा होगा कोई जमाना लेकिन अब भारत लंदन से आगे निकल चुका है। अब भारत की लंदन से तुलना नहीं की जा सकती है। राजनाथ सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि यमुना नदी को साफ करेंगे और 7 हजार करोड़ रुपये खर्च हो गए। मैं अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि कहां साफ हुई यमुना नदी। क्या यमुना नदी का पानी पीने लायक रह गया है।

 

 

रक्षा मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले केजरीवाल भ्रष्टाचार में आकंठ डूब गए हैं। केजरीवाल इन दिनों बाहर निकलकर प्रचार कर रहे हैं । झूठे वादे कर रहे हैं। पहले भी वादे किए थे कि मुख्यमंत्री बनने के बाद किसी मुख्यमंत्री आवास में नहीं जाऊंगा लेकिन उन्होंने अपने आवास में शीश महल तैयार कर दिया।

 

राजनाथ सिंह ने राज्यसभा सदस्य स्वाति मालिवाल पर हुए हमले की भर्त्सना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 15 दिन तक चुप्पी साधे रहे और अब कह रहे हैं कि मामले की जांच चल रही है। राजनाथ सिंह ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि जिस दिल्ली पुलिस पर आआपा को भरोसा नहीं था, आज दिल्ली पुलिस की जांच पर भरोसा हो गया है । उन्होंने कहा कि जो सरकार माता बेटियों की सुरक्षा नहीं कर सकती है, उसे सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं हैं।

 

 

राजनाथ सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए, कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे लेकिन आज कांग्रेस की 'बी' टीम बनकर इंडी एलायंस में काम कर रहे हैं। दिल्ली में आआपा और कांग्रेस का एलायंस हैं और पंजाब में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। यह इंडी एलायंस चलने वाला नहीं है।

 

MadhyaBharat 23 May 2024

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.