Since: 23-09-2009

  Latest News :
मणिपुर में 3.5 तीव्रता का भूकंप.   दार्जिलिंग में लिकुवीर के पास एनएच-10 बंद.   जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद के सफाये के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी सरकार: केन्द्रीय गृह मंत्री शाह .   बाबा के जयकारों से गूंज उठा कैंची धाम.   नार्काे-आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़.   गाजियाबाद के लोनी स्थित पॉलिथीन बनाने की फैक्टरी में भीषण आग.   पिता परिवार की नींव, हमारी बुनियाद हैं .   जल गंगा संवर्धन अभियान को मिला अपार जनसहयोग : मुख्यमंत्री डॉ यादव.   दाऊदी बोहरा समाज ने मनाया ईद का पर्व, मस्जिदों में हुई विशेष नमाज.   एक साथ कॉम्बिंग पर निकले 15 हजार से अधिक पुलिसकर्मी.   कांग्रेस आउट सोर्स प्रकोष्ट का सरकार के खिलाफ हल्लाबोल आंदोलन.   ऐतिहासिक भोजशाला में 85वें दिन भी जारी रहा एएसआई का सर्वे.   भीम रेजीमेंट के रायपुर संभाग का अध्यक्ष जीवराखन बांधे गिरफ्तार.   कांग्रेस व भाजपा ने सतनामियों को सिर्फ प्रताड़ित किया : अमित जोगी.   संघर्ष के दिनों की यादें साथ लेकर मुख्यमंत्री से मिलने आए जशपुर के अनेर सिंह.   नक्सल मुठभेड़ में घायल जवान ने कहा ठीक होते ही और मारूंगा.   मुख्यमंत्री साय ने तीसरे दिन भी ली विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक.   बलौदाबाजार हिंसा पर जस्टिस गौतम भादुड़ी ने लिया स्वतः संज्ञान.  
नत्थूजी जगताप नगर निगम स्कूल में लगी आग
dhamtari, Fire broke out ,  Municipal Corporation School

धमतरी। धमतरी शहर के पुराने स्कूलों में से एक नत्थूजी जगताप नगर निगम स्कूल के एक भवन में आज सोमवार 10 जून की सुबह आग लग गई। इस आगजनी की घटना से भवन में रखे पुराने फर्नीचर जलकर राख हो गए। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। इधर आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और स्कूल परिसर के अन्य बिल्डिंग में फैलने से पहले आग को नियंत्रण में किया।

जानकारी के अनुसार स्कूल परिसर में रहने वाले एक शिक्षक की पत्नी और गार्ड ने देखा कि स्कूल के एक भवन में भीषण आग लगी है और धुंआ निकल रहा है, वहीं आग की लपटे देखते ही देखते तेजी से फैल रही थी। आग की तेज लपटे बाजू में बने खपरैल वाला बिल्डिंग तक नहीं पहुंच सकी जिसके चलते बड़ी घटना होने से रुक गई। इसकी तुरंत सूचना निगम को दी गई। फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पाया। स्कूल में आग लगने का क्या कारण है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, पर कहा जा रहा है कि किसी शरारती तत्वों की हरकतों के चलते आगजनी की घटना हुई है। इस संबंध में कैंपस में रहने वाले स्कूल के शिक्षक घनश्याम पैकरा ने बताया कि सुबह उनकी पत्नी मार्निंग वाक पर निकली थी, उसी समय वहां का गार्ड के साथ देखा कि भवन में धुंआ निकल रहा है, थोड़ी देर में आग रौद्र रूप लेने लगा उसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। उल्लेखनीय है कि वातावरण में उष्णता है, आग की चिंगारी मिलते ही सूखे सामान तेजी से जलने लगते हैं।

MadhyaBharat 10 June 2024

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.