Since: 23-09-2009

  Latest News :
बिहार के किशनगंज में स्कॉर्पियो और डंपर की टक्कर में पांच की मौत.   वायु सेना के एयर शो में आसमानी करतब.   कांग्रेस नेता गौरव गोगोई लोकसभा में होंगे पार्टी के उप नेता.   चुनावी रैली के दौरान अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प पर गोलियां चलाई गई.   जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों ने उप राज्यपाल को अधिक अधिकार देने का किया विरोध.   शादी के बंधन में बंधे अनंत-राधिका.   नर्मदापुरम के प्राइवेट स्कूलों पर भी शिक्षा विभाग सख्‍त.   चलती कार पर पत्थर मारकर रिटायर्ड नर्स की हत्या.    दाे ट्रकों में आमने सामने की भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग.   वाणिज्यिक कर कार्यालय की दूसरी मंजिल में लगी आग.   इंदौर की पहचान एक पेड़ मां के नाम.   कैबिनेट मंत्री गाेविंद सिंह राजपूत और अर्जुन अवार्डी खिलाड़ी दीपा मलिक ने किए बाबा महाकाल के दर्शन.   जनजनित बीमारियों की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य शिविर लगाएं : मुख्यमंत्री साय.   छत्तीसगढ़ में अब तक 248.5 मिमी औसत वर्षा दर्ज.   गर्भवती महिला को तीन किमी कांवर में उठाकर पहुंचाया अस्पताल.   प्रवेश सूची में नाम देखने पहुंचे विद्यार्थी.   चरणपादुका पाकर खिले कमार बच्चों के चेहरे.   छत्तीसगढ़ में सात महीनों के भीतर अपराध में काफी कमी आई.  
छिंदवाड़ा में जीत हासिल कर पार्टी कार्यकर्ताओं ने रचा इतिहास - विष्णुदत्त शर्मा
katni, Party workers ,created history

कटनी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कटनी जिले की बहोरीबंद विधानसभा में गुरुवार को आयोजित मतदाता एवं कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में जनता-जनार्दन एवं पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिली है और पार्टी ने प्रदेश की सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करके इतिहास रचा है। इसका पूरा श्रेय जनता जनार्दन के आशीर्वाद और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के परिश्रम को जाता है। इसके लिए मैं इस क्षेत्र और मध्यप्रदेश के मतदाता भाई-बहनों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं, आभार जताता हूं। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मतदाताओं और कार्यकर्ताओं का अभिनंदन भी किया।

 

जीवन बदलने वाली योजनाओं को कार्यकर्ताओं ने जमीन पर उतारा

 

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उतरे थे। हमने कहा था कि यह चुनाव मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर चलते हुए हर वर्ग के लिए काम कर रहे हैं और उनकी सरकार की योजनाएं समाज के हर वर्ग के जीवन को बेहतर बना रही हैं। प्रधानमंत्री आवास, उज्जवला, आयुष्मान भारत, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अनेकों योजनाएं गरीबों के जीवन में खुशियां ला रही हैं।

 

वीडी शर्मा ने कहा कि इन योजनाओं को सफल बनाने में और इनका लाभ नीचे तक पहुंचाने में पार्टी कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण रही है। इसी के चलते इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को किसानों, महिलाओं, नव मतदाताओं सहित समाज के प्रत्येक वर्ग का आशीर्वाद मिल सका है।

 

हम सब मिलकर विकास की गंगा बहाएंगे

इसके साथ ही शर्मा ने कहा कि अन्य दल अपनी हार की समीक्षा करते हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी अपनी जीत की भी समीक्षा करती है। हमें यह देखना है कि हम कहां पर और अच्छे परिणाम ला सकते थे, वहां हमें और मेहनत करनी है। हम मिलकर इंडी गठबंधन और कांग्रेस के दुष्प्रचार का जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह पेड़ फलों से लद जाने पर घमंड नहीं करता, नीचे झुक जाता है, उसी तरह हमें भी इस बड़ी जीत से और ज्यादा विनम्र होकर जनता के बीच जाना है। उन्होंने कहा कि विकास किसी नेता से नहीं होता, बल्कि जनता की ताकत से होता है। अब हम सब मिलकर बहोरीबंद को आदर्श विधानसभा और कटनी को आदर्श जिला बनाने के लिए काम करेंगे। बहोरीबंद और कटनी में विकास की गंगा बहाएंगे, इस क्षेत्र के विकास को चार चांद लगाएंगे।

 

विकास और गरीब कल्याण की राजनीति को आगे बढ़ाएंगे

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का कहना यह भी रहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस और इंडी गठबंधन के सहयोगियों ने भाजपा के खिलाफ बहुत झूठ फैलाने का प्रयास किया। लेकिन अब ये कहीं दिखाई नहीं देते हैं। असल में ये लोग सिर्फ चुनाव के समय ही आते हैं और अब पांच साल बाद ही दिखाई देंगे। श्री शर्मा ने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से देश और मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिली है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। उन्होंने कहा है कि हम झूठ, छल-कपट की राजनीति करने वालों को जवाब देंगे और देश में विकास तथा गरीब कल्याण की राजनीति को आगे बढ़ाएंगे। हम सभी कार्यकर्ता जनता के साथ मिलकर विकास और गरीब कल्याण के लिए काम करेंगे तथा प्रधानमंत्री मोदी के अभियान को आगे बढ़ाएंगे।

 

आपकी मेहनत से मिला सम्मान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने साथ ही यह भी बोला कि जीत के अंतर की दृष्टि से खजुराहो-पन्ना लोकसभा देश की 543 लोकसभा सीटों में दसवें स्थान पर रही है। मत प्रतिशत की दृष्टि से भी खजुराहो सीट ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके चलते खजुराहो-पन्ना संसदीय क्षेत्र का पूरे देश में नाम हो रहा है। इस प्रचंड जीत के चलते लोकसभा क्षेत्र और यहां का सांसद होने के नाते मुझे जो सम्मान मिला है, उसका श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं को जाता है। बूथ के हर कार्यकर्ता को इसका श्रेय जाता है, जिसने स्वयं प्रत्याशी बनकर पूरी ताकत से ये चुनाव लड़ा और बड़ी जीत हासिल की।

MadhyaBharat 4 July 2024

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.