Since: 23-09-2009

  Latest News :
जेपी नड्डा ने देशव्यापी अभियान \'एक पेड़ मां के नाम\' के अंतर्गत लगाया पौधा.   सिक्किम के लापता पूर्व मंत्री रामचंद्र पौड्याल का शव बांग्लादेश में मिला.   ओमान में बंदरगाह पर तेल टैंकर पलटा.   केजरीवाल पर हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला.   डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी.   अजीत पवार गुट के 4 नेता और 24 पदाधिकारी शरद पवार के साथ आए.   मंत्री राधा सिंह पर आरोप.   मुख्यमंत्री से नहीं संभल रहे 2 पद.   महिला ने दवा के धाेखे में खाया सल्फास ईलाज के दाैरान माैत.   जीतू पर आराेप लगाने वाले कांग्रेस नेता अब भी अपनी बात पर कायम.   मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने घायल बाघ शावकों की जीवन रक्षा के प्रयास की सराहना की.   खदान में डूबने से दो नाबालिग बच्चों की मौत.   उप मुख्यमंत्री अरुण साव छत्तीसगढ़ सराफा एसोशिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल.   रेलवे ट्रैक में एक अज्ञात महिला का शव टुकड़ों में पड़ा मिला.   कांग्रेस तथ्य और वस्तु स्थिति जाने बिना भ्रम फैलाने का काम करती है : साव.   ट्रक व बस में भीषण भिड़ंत.   मुख्यमंत्री साय विशेष विमान से दिल्ली रवाना.   बीमारी से परेशान प्रधान अध्यापक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  
  टवेरा कार सड़क से उतरकर पेड़ से टकराई पांच युवकाें की माैत
narmadapuram, Tavera car , five youth died

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में मंगलवार देर रात एक भीषण  सड़क हादसा हाे गया।यहां शादी समाराेह से लाैट रहे युवकाें की तेज रफ्तार टवेरा गाड़ी अनियंत्रित हाेकर सड़क से उतर गई और पेड़ से जा टकराई। हादसे में 11 घायल हुए। पिपरिया अस्पताल लाते समय रास्ते में 5 युवकों ने दम तोड़ दिया। वहीं 6 घायल युवकाें काे रात में ही नर्मदापुरम के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाद में इनमें से 5 को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी शादी में साड़िया गए थे। वहां से वापस पिपरिया लौटते समय हादसा हुआ। कार का ऊपरी हिस्सा पेड़ की डाल से रगड़ता हुआ निकला। इस वजह से सभी के सिरों में चोट आई है।

 

जानकारी अनुसार हादसा नर्मदापुरम जिले के पिपरिया क्षेत्र में मंगलवार देर रात करीब 1.30 बजे साड़िया रोड पर हुआ। टवेरा में सवार युवक शादी समारोह में शामिल होने के लिए साड़िया गए हुए थे। वहां से वापस पिपरिया लौट रहे थे। टवेरा में कुल 16 युवक सवार थे। भीषण सड़क हादसे की जानकारी लगने के बाद पिपरिया पुलिस का मौके पर पहुंची। इसी दौरान सांडिया से कुछ दूरी पर टवेरा वाहन अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गया। घटना के बाद तत्काल आसपास के लोग और पुलिस मौका स्थल पर पहुंची। 108 एंबुलेंस मौके पर उपलब्ध न होने पर दो जननी एक्सप्रेस को घटना स्थल पर पहुंचाया गया। इसके बाद घायलों को पिपरिया अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृ़तकों में तीन नरसिंहपुर के, दो नर्मदापुरम जिले के हैं। पिपरिया सिटी थाने के एसआई एमएस बट्टी ने बताया कि घायलों को गाड़ी के कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। मामले की जांच की जा रही है।

 

मृतकों के  नाम

मयंक चौरसिया (22) पिपरिया (नर्मदापुरम), अमन मालवीय (21) पिपरिया (नर्मदापुरम), शोभित राजपूत (20) पिपरिया (नर्मदापुरम), श्रेयांश जैन (23) बरमान (नरसिंहपुर), प्रदुम्न अग्रवाल (26) करेली (नरसिंहपुर)। 

 

घायलाें के नाम 

आयुष शर्मा (25) करेली (नरसिंहपुर), मयंक सोनी (19) करेली (नरसिंहपुर), ऋषभ चौरसिया (22) पिपरिया (नर्मदापुरम), दिनेश साहू (22) पिपरिया (नर्मदापुरम), हर्षित विश्वकर्मा (21) (नर्मदापुरम) , आदर्श चौरसिया, पिपरिया (नर्मदापुरम)।

MadhyaBharat 10 July 2024

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 MadhyaBharat News.