Since: 23-09-2009

  Latest News :
क्रेडिट कार्ड से रेंट भरने पर लगेगा एक्स्ट्रा चार्ज .   कनाडा में हिंदू मंदिर की दीवारों पर भारत विरोधी नारे .   बाइडेन ने दिया मोदी को न्यौता .   7 लाख से कम आये वालों को नहीं देना पड़ेगा कोई टैक्स .   बजट में कुछ सामान हुए सस्ते कुछ महंगा.   पुणे में लग्जरी बस और ट्रक के बीच टक्कर 4 की मौत.   उमा भारती का बड़ा बयान नड्डा जी ने नहीं रोका होता तो खुल जाता शिव मंदिर का ताला.   ट्रक ने आयसर को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत.   मुझे गर्व है प्रदेश के पुलिस प्रशासन पर: शिवराज.   इंदौर में प्रोफेसर सस्पेंड .   मंदिर का ताला नहीं तोड़ने दे रहे है बीजेपी अध्यक्ष .   कमलनाथ झूठे है,जनता से झूठा वादा करते है -शिवराज .   केंद्रीय बजट से छत्तीसगढ़ के मिलेट मिशन को मिलेगा बढ़ावा: अरुण साव.   बजट में महंगाई और बेरोजगारी को कम करने की कोई व्यवस्था नहीं-मुख्यमंत्री बघेल.   देश बिक रहा है,ट्रेने रद्द हो रही है ये है मोदी सरकार की हालत .   पति ने कई सालों से संबंध नहीं बनाये तो पत्नी ने लगाई फांसी .   बीजेपी किसी को निमंत्रण नहीं देती जो आना चाहे आ सकता है-रमन सिंह .   अब बदलेगी ट्रैफिक पुलिस की जैकेट .  
बठिंडा में मुख्यमंत्री मान के झंडा फहराने पर दी हमला करने की धमकी
chandigarh,Threatened attack ,Chief Minister Mann

चंडीगढ़। पंजाब के बठिंडा में मंगलवार की सुबह शहर में कई जगहों पर खालिस्तानी नारे लिखे मिलने से सनसनी फैल गई । गणतंत्र दिवस से पहले इस तरह की हरकत को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। बठिंडा में इस बार गणतंत्र दिवस पर राज्य स्तरीय समारोह होने जा रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री भगवंत मान ध्वज फहराएंगे। इसी बीच प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने मुख्यमंत्री के बठिंडा आने पर हमला करने की चेतावनी दी है।

मंगलवार को पुलिस प्रशासन गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों के बीच सुबह के समय शहर में कई स्थानों पर खालिस्तानी नारे लिखे होने की खबर मिली। बठिंडा में मुख्यमंत्री भगवंत मान जिस स्थान पर झंडा फहराएंगे, वहीं के आसपास की दीवार के अलावा सीआईएसएफ कैंपस, एनएफल कालोनी बठिंडा और महाराजा रणजीत सिंह तकनीकी विश्वविद्यालय के बाहर भी खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नारों को मिटाना शुरू किया। इसी दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी करके इसकी जिम्मेदारी ली। पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री को धमकी देते हुए कहा है कि वह अगर वह 26 जनवरी को तिरंगा फहराएंगे तो उनपर आरपीजी हमला होगा। आतंकी पन्नू ने अपनी वीडियो में हिंदुओं को केंद्र और पंजाब सरकार के बीच पीसने से मना किया है। पन्नू का कहना है कि हिंदू भी 26 जनवरी के कार्यक्रम में आने से बचें। यह हमला उन पर भी हो सकता है। इस घटना के बाद बठिंडा पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करके जांच शुरू कर दी है।

MadhyaBharat 24 January 2023

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2023 MadhyaBharat News.