Since: 23-09-2009

  Latest News :
क्रेडिट कार्ड से रेंट भरने पर लगेगा एक्स्ट्रा चार्ज .   कनाडा में हिंदू मंदिर की दीवारों पर भारत विरोधी नारे .   बाइडेन ने दिया मोदी को न्यौता .   7 लाख से कम आये वालों को नहीं देना पड़ेगा कोई टैक्स .   बजट में कुछ सामान हुए सस्ते कुछ महंगा.   पुणे में लग्जरी बस और ट्रक के बीच टक्कर 4 की मौत.   उमा भारती का बड़ा बयान नड्डा जी ने नहीं रोका होता तो खुल जाता शिव मंदिर का ताला.   ट्रक ने आयसर को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत.   मुझे गर्व है प्रदेश के पुलिस प्रशासन पर: शिवराज.   इंदौर में प्रोफेसर सस्पेंड .   मंदिर का ताला नहीं तोड़ने दे रहे है बीजेपी अध्यक्ष .   कमलनाथ झूठे है,जनता से झूठा वादा करते है -शिवराज .   केंद्रीय बजट से छत्तीसगढ़ के मिलेट मिशन को मिलेगा बढ़ावा: अरुण साव.   बजट में महंगाई और बेरोजगारी को कम करने की कोई व्यवस्था नहीं-मुख्यमंत्री बघेल.   देश बिक रहा है,ट्रेने रद्द हो रही है ये है मोदी सरकार की हालत .   पति ने कई सालों से संबंध नहीं बनाये तो पत्नी ने लगाई फांसी .   बीजेपी किसी को निमंत्रण नहीं देती जो आना चाहे आ सकता है-रमन सिंह .   अब बदलेगी ट्रैफिक पुलिस की जैकेट .  
बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेन्द्र शास्त्री को मिली धमकी
chhatarpur, Dhirendra Shastri, Peethadhish,Bageshwar Dham

छतरपुर। इन दिनों अपने चमत्कार को लेकर देशभर में सुर्खियां बटोर रहे बागेश्वर धाम के पीठाधीश एवं प्रसिद्ध कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी मिली है। धमकी किसी अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने उनके चचेरे भाई लोकेश गर्ग के मोबाइल पर फोन करके दी गई है। धमकी देने वाले ने पहले चचेरे भाई से कहा कि मेरी बात करवाओ। उन्होंने बात करने से इनकार किया तो कहा कि उनकी तेहरवीं की तैयारी कर लो। शिकायत पर बमीठा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी देने व्यक्ति ने अपना अमर सिंह बताया है। सिम धारक की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि हमने भा.द.वि. की धारा 506, 507 प्रकरण दर्ज किया है। ऐसी आशंका है कि धमकी देने वाले ने किसी और नाम से फोन किया है। मामले की जांच के लिए 25 लोगों की एसआईटी गठित की है। इसमें अनुविभागीय अधिकारी भी शामिल हैं। बागेश्वर धाम की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। धीरेंद्र शास्त्री की सिक्योरिटी को अलग से ब्रीफ किया जाएगा कि किस तरह से उसे सतर्कता बरतना है।

 

 

पुलिस के अनुसार, बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई 27 वर्षीय लोकेश गर्ग पुत्र रामअवतार गर्ग निवासी ग्राम गढ़ा थाना बमीठा छतरपुर ने सोमवार देर रात बमीठा थाने में आवेदन देकर बताया था कि 22 जनवरी की रात में उनके पास मोबाइल नंबर 89763417** से फोन आया था। फोन करने वाले ने लोकेश गर्ग से कहा कि धीरेंद्र से बात कराओ। लोकेश ने फोन करने वाले से कहा कि कौन धीरेंद्र? तो फोन करने वाले ने कहा कि बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री। इस पर लोकेश ने कहा कि हमारी पहुंच नहीं है बात कराने की। यह बात सुनकर फोन करने वाले ने कहा कि उनकी तेरहवीं की तैयारी कर लेना। लोकेश ने कहा कि क्यों कर लेना और आप कौन बोल रहे हैं। मैं तो आपको नहीं जानता। तब फोन करने वाले ने कहा कि अमर सिंह बोल रहा हूं। धीरेंद्र की तेरहवीं की तैयारी कर लेना। इतना कहने के साथ फोन करने वाले व्यक्ति ने काल डिस्कनेक्ट कर दी। इस काल के बाद लोकेश ने बमीठा थाने में आवेदन दिया। इस पर पुलिस ने धमकी देने वाले अज्ञात अमर सिंह पर एफआइआर दर्ज की है।

 

 

मामले में छतरपुर एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री के रिश्तेदार ने लिखित आवेदन दिया है। वो धीरेंद्र शास्त्री से बात नहीं करवा पाए तो काल करने वाला बिगड़ गया और कहा कि आप मेरी बात कराइए। नहीं तो कुछ भी कर जाउंगा। अज्ञात अमर सिंह पर केस दर्ज किया है। एसपी ने कहा कि कोई व्यक्ति उनसे बात करने की कोशिश कर रहा है। बात नहीं होने से खीझ कर उसने ऐसी बात कही है। अगले एक-दो दिन में पूरे मामले की जांच कर उसका खुलासा किया जाएगा।

MadhyaBharat 24 January 2023

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 8641
  • Last 7 days : 45219
  • Last 30 days : 64212


x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2023 MadhyaBharat News.