Since: 23-09-2009

Latest News :
दिल्ली में हेलिकॉप्टर से पानी के छिड़काव की तैयारी.   अचार, मुरब्बा बनाने की तकनीक दुनिया को करती है उत्साहितः मोदी.   गुजरात में चुनाव दिसम्बर में होने के संकेत.   मीडिया की गति और नियति.   PM मोदी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की मौजूदगी में रावण दहन .   राज ठाकरे की चुनौती, पहले सुधारो मुुंबई लोकल फिर बुलेट ट्रेन की बात.   कबीर की शिक्षा समाज के लिये संजीवनी : कबीर महोत्सव में राष्ट्रपति श्री कोविंद.   चित्रकूट में एक हजार से अधिक लायसेंसी हथियार जमा.   भावांतर भुगतान योजना में एक लाख 12 हजार से अधिक किसानों द्वारा 32 लाख क्विंटल उपज का विक्रय .   उद्योग संवर्द्धन नीति-2014 में संशोधन की मंजूरी.   मुख्यमंत्री शिवराज के निवास पर दशहरा पूजा.   मानव जीवन के लिए नदी बचाना जरूरी : चौहान.   मूणत CD कांड - फॉरेंसिंक रिपोर्ट आते ही शुरू होगी CBI जांच.   मूणत की CD का सच सीबीआई को सौंपने दिल्ली पहुंची एसआईटी.   पुलिस लाइन रायगढ़ के प्रशासनिक भवन में आग.   बीमार पत्नी से झगड़ा पति, हत्या कर फांसी पर झूला.   बस्तर दशहरा के लिए माई जी को न्यौता.   बस्तर को अलग राज्य बनाने की मांग.  

सूरजपुर News


हथनी और शावक की करंट से मौत

  सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विकासखंड के ग्राम बगड़ा में सोमवार की रात करेंट की चपेट में आने से गर्भवती मादा हाथी और शावक की मौत हो गई। वन विभाग के अमले ने पंचनामा के बाद दोनों हाथियों के शव को दफन कर दिया है। लगभग 25 हाथियों का दल पिछले कई दिनों से बगड़ा धर्मपुर क्षेत्र में विचरण कर रहा है। सोमवार की रात हाथी बगड़ा के ददुरापारा क्षेत्र में जमे हुए थे। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने हाथी और शावक का शव गन्ने के खेत में देखा। सूचना पर वाइल्ड लाइफ के प्रभारी वन संरक्षक मो.शाहिद, डीएफओ नावेद सुजाउद्दीन के नेतृत्व में वन अमला भी मौके पर पहुंचा। घटनास्थल के नजदीक जीआई तार बरामद किया गया है। इसी तार के माध्यम से गन्ने के खेतों की सिंचाई की व्यवस्था की गई थी। घटनास्थल के निरीक्षण के बाद अधिकारियों ने करंट की चपेट में आने से दोनों हाथियों के मौत की आशंका जताई है। मामले में गांव वालों से भी पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक मादा गर्भवती हथिनी के गर्भ में बीस माह की मादा शावक थी। एक-दो माह में वह शावक को जन्म देने वाली थी।  

MadhyaBharat

 MadhyaBharat  4 January 2017

kbristan

      रायपुर में  आधी रात को दस लड़के भूतों को ढूढंने के लिए शहर के कब्रिस्तान पहुंचे। काफी देर तक कब्रस्तान में घूमने के बाद जब उन्हें कोई नहीं मिला तो खुद की डरावनी वीडियो बनाने लगे। इस दौरान पुलिस वहां पहुंच गई और उन्हें पकड़ लिया।   जानकारी के मुताबिक सभी लड़के कौतूहल में कब्रिस्तान पर मोबाइल से वीडियो बनाने पहुंचे थे। कुछ देर बाद छिप-छिपकर एक दूसरे के डरावने वीडियो तैयार करने लगे। वे इन वीडियो को इंटरनेट सोशल साइट पर अपलोड करना चाहते थे। इस दौरान इलाके में गश्त कर रही पुलिस वहां पहुंच गई और कब्रिस्तान में घूम रहे लड़कों को पकड़ लिया।   पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने सारी बात बताई कि वे भूत ढूढंने के लिए कब्रिस्तान में पहुंचे थे। पुलिस ने सभी के परिवार वालों को खबर कर इसकी सूचना दी।

MadhyaBharat

 MadhyaBharat  26 July 2016

Video

Page Views

  • Last day : 2842
  • Last 7 days : 18353
  • Last 30 days : 71082
Advertisement
Advertisement
Advertisement
All Rights Reserved ©2017 MadhyaBharat News.