Since: 23-09-2009

Latest News :
राघव दुबे ने पाया 10वां स्थान.   अनुशासन में रहकर काम करेंगी साध्वी पीएम मोदी को बताया किसान हितैषी.   दो भारतीयों गेंदबाजों को पीछे छोड़ा, मलिंगा टॉप 5 गेंदबाजों में शामिल.   मानसून का इंतजार केरल में देरी .   दिल्ली की महिलाओं को केजरीवाल का तोहफा .   कई शहरों में तेज आंधी, बारिश के साथ ओले गिरे .   व्यापम में आठ मामलों की जांच फिर से .   रमजान पर निकाली गई सबसे छोटी कुरान .   मंत्री बोले फॉल्ट के कारण गुल हो रही है बिजली .   कम्प्यूटर बाबा बोले नर्मदा पर राजनीति न हो .   समय से पहले प्रहलाद पटेल पूरा करेंगे हर काम.   रेत खदान पर छापा, 50 डंपर, दो पोकलेन और एक जेसीबी जब्त.   बुजुर्ग की नसीहत से नाराज ग्रामीण ने कर दी हत्या.   बिजली कटौती के बाद गिरी इंजीनियरों पर गाज.   प्रेमी की लाश मिली नाले में , सामने हैं प्रेमिका का घर .   मुख्य सचिव को रोकना , पड़ा थानेदार को महंगा .   मौसम ने ली करवट, बिलासपुर में बारिश.   सरकारी कर्मचारियों का होगा मुफ्त इलाज.  

बलरामपुर News


blrampur

    बलरामपुर जिले के बरियों चौकी क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 20 ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यहां एक यात्री बस रोड किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। जिस वक्त यह टक्कर हुई, बस की गति काफी तेज थी। बस गया से अंबिकापुर आ रही थी। जानकारी के मुताबिक बस बघिमा ढलान पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई। बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। दुर्घटना के बाद बस चालक इकबाल वहां से फरार हो गया। दुर्घटना में नेवरा ओरंगाबाद निवासी अभिषेक तिवारी, छेउरा औरंगाबाद निवासी रजनीकांत शर्मा, गया निवासी मोहम्मद कमस्र्ल हसन और औरंगाबाद निवासी मिथलेश शर्मा की मौत हो गई। करीब 20 यात्री घायल हुए हैं। इनमें केबिन में सो रहे बस के खलासी मोहम्मद शाहिद अंसारी की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं, जिसे अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में रेफर रोहतास निवासी ललन सिंह यादव, लमगांव लुंड्रा के मोहम्मद शाहिद, गया बिहार निवासी शिवशंकर कुमार, दलांगी निवासी महबूब अंसारी, मनियारा निवासी राजेश यादव को भी उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। कुछ घायलों को सामान्य चोटें आई हैं।  

MadhyaBharat

 MadhyaBharat  30 August 2018

बलरामपुर

  छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने के लिए ऊंचे पुल से छलांग लगा दी, इस हादसे में प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि प्रेमी गंभीर हालत में है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के रामानुजगंज के कन्हर में ऊंचे पुल से दोनों ने साथ में छलांग लगा दी क्योंकि दोनों के परिजनों से शादी से इनकार कर दिया था। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक शनिवार अल सुबह दोनों ने साथ में ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस के मुताबिक युवती रामानुजगंज के जतरो गांव की रहने वाली है, जबिक युवक भंडरिया गांव का रहने वाला था। युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

MadhyaBharat

 MadhyaBharat  24 March 2018

Video

Page Views

  • Last day : 2183
  • Last 7 days : 12598
  • Last 30 days : 39041
All Rights Reserved ©2019 MadhyaBharat News.