Since: 23-09-2009

  Latest News :
PM नरेंद्र मोदी ने दिल्लीवालों से शांति की अपील.   SC : सार्वजनिक सड़क प्रदर्शन के लिए नहीं.   बारातियों से भरी बस नदी में गिरी 30 की मौत .   भारत-USA के बीच 3 अरब डॉलर की डिफेंस डील.   CAA विरोध का उपद्रव हिंसा में सात लोगों की मौत.   मोटेरा में दिखी ट्रंप-मोदी की दोस्ती.   अखबार में छपे सरकारी विज्ञापन को लेकर घिरी सरकार.   महिला के साथ रेप कर हत्या करने वाला गिरफ्तार.   यूएसए और निगम फायर फाइटरों का संयुक्त अभ्यास.   जर्जर भवन में गढ़ता कल का भविष्य.   कर्ज में डूब रहा है कमलनाथ का मध्यप्रदेश.   शिक्षकों को अपमानित करने वाला फरमान.   जिला पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्यों ने ली शपथ.   पखांजूर में धान खरीदी नहीं होने से घुस्साये किसान.   अस्पताल से छह दिन का बच्चा चोरी.   जवानों ने बरामद किया प्रेशर आईईडी बम.   अस्तित्व में आया गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला.   CM भूपेश ने बच्चों से कहा डर छोड़कर साहसी बनें.  

बलरामपुर News


blrampur

    बलरामपुर जिले के बरियों चौकी क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 20 ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यहां एक यात्री बस रोड किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। जिस वक्त यह टक्कर हुई, बस की गति काफी तेज थी। बस गया से अंबिकापुर आ रही थी। जानकारी के मुताबिक बस बघिमा ढलान पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई। बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। दुर्घटना के बाद बस चालक इकबाल वहां से फरार हो गया। दुर्घटना में नेवरा ओरंगाबाद निवासी अभिषेक तिवारी, छेउरा औरंगाबाद निवासी रजनीकांत शर्मा, गया निवासी मोहम्मद कमस्र्ल हसन और औरंगाबाद निवासी मिथलेश शर्मा की मौत हो गई। करीब 20 यात्री घायल हुए हैं। इनमें केबिन में सो रहे बस के खलासी मोहम्मद शाहिद अंसारी की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं, जिसे अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में रेफर रोहतास निवासी ललन सिंह यादव, लमगांव लुंड्रा के मोहम्मद शाहिद, गया बिहार निवासी शिवशंकर कुमार, दलांगी निवासी महबूब अंसारी, मनियारा निवासी राजेश यादव को भी उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। कुछ घायलों को सामान्य चोटें आई हैं।  

MadhyaBharat

 MadhyaBharat  30 August 2018

बलरामपुर

  छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने के लिए ऊंचे पुल से छलांग लगा दी, इस हादसे में प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि प्रेमी गंभीर हालत में है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के रामानुजगंज के कन्हर में ऊंचे पुल से दोनों ने साथ में छलांग लगा दी क्योंकि दोनों के परिजनों से शादी से इनकार कर दिया था। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक शनिवार अल सुबह दोनों ने साथ में ऐसा आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस के मुताबिक युवती रामानुजगंज के जतरो गांव की रहने वाली है, जबिक युवक भंडरिया गांव का रहने वाला था। युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

MadhyaBharat

 MadhyaBharat  24 March 2018

Video

Page Views

  • Last day : 4978
  • Last 7 days : 31906
  • Last 30 days : 151660
All Rights Reserved ©2020 MadhyaBharat News.